मुंबई

नेहा कक्कड़ इन दिनों शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ को जज कर रही हैं। शो के लेटेस्ट एपिसोड में अभिजीत भट्टाचार्य और अनुराधा पौडवाल बतौर स्पेशल गेस्ट आए। इस एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ जिसने पूरे माहौल में तहलका मचा दिया। दरअसल इस दौरान अभिजीत और नेहा के बीच थोड़ी खटपट हो गई। अभिजीत ने बिना नाम लिए उन सिंगर्स का मजाक बनाया जो शादी में गाते हैं।

अभिजीत ने सिंगर का उड़ाया मजाक
 शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ में बतौर गेस्ट के तौर पर अभिजीत भट्टाचार्य पहुंचे। इस दौरान एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस के बाद अभिजीत कहते हैं कि जो सिंगर्स किसी शादी में गाना गाते हैं वो अपना स्टेटस गिरा देते हैं। अपना उधाहरण देते हुए वह बोलते हैं, कोई भी पैसा दिया और शादी में गाने लगे, उसमें औकात कम हो जाती है। मेरी औकात है, मैं बोल देता हूं। मैं नहीं गाऊंगा। दुनिया की कोई ताकत तुम्हें खरीद नहीं सकती।अभिजीत की इन बातों का नेहा कक्कड़ जवाब देते हुए कहती हैं कि हर कोई अपनी मेहनत से कमाता है और शादी में गाना गलत नहीं है। अभिजीत तुरंत नेहा को बोलते हैं कि आप इसे पर्सनली मत लेना, वह बस बच्चों को सिखा रहे हैं 1 करोड़ रुपये में शादी में गाना या 1 करोड़ रुपए ठुकराना, दोनों में बहुत फर्क है।

नेहा कहती हैं कि कोई शादी में सिंगर को इसलिए बुलाता है गाना गाने के लिए क्योंकि वे उन्हें पसंद करते हैं। सिंगर्स को रिस्पेक्ट दी जाती है। वह कहती हैं कि कोई भी काम बड़ा या छोटा नहीं है और अगर कोई शादी में परफॉर्म करने के लिए बुलाता है तो जाना चाहिए। अगर आपको इज्जत मिल रही है और प्यार मिल रहा है लोगों को तो जरूर शादी में गाना चाहिए। इसमें कुछ गलत बात नहीं है।

इसके बाद अभिजीत मजाक करते हुए इस डिस्कशन को बंद करते हैं कि नेहा अपनी इनकम के बारे में बता देंगी तो ईडी उनके घर छापा मार देगी। इस पर नेहा कहती हैं कि ऐसा कुछ नहीं होगा क्योंकि वह टैक्स भरती हैं।

शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ को नेहा के साथ ये लोग कर रहे हैं लीड
शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ में नेहा कक्कड़ जज हैं। हर्ष लिंबाचिया जहां शो को होस्ट कर रहे हैं। अरुणिता कांजीलाल, पवनदीप राजन, सयाली कांबले, मोहम्मद दानिश और सलमान अली इसमें कैप्टन हैं

Source : Agency